सीबीआई का बड़ा खुलासाः इनामुल ने भी 50 लाख रुपये जीते थे लॉटरी में!

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में गाय तस्करी, कोयला तस्करी के बाद अब लॉटरी घोटाला का आरोप लगा रहा है। इस बार गौ तस्करी मामले के मुख्य आरोपी इनामुल हक के नाम से लॉटरी का पता चला है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, 2017 में इनामुल के नाम से जीते गए 50 लाख रुपये की लॉटरी टिकट मिली है। सीबीआई अधिकारी गाय तस्करी मामले की जांच के दौरान आरोपी इनामुल के नाम से बैंक खातों की जांच कर रहे थे और तभी सूत्रों के मुताबिक बैंक खाते के दस्तावेजों में 50 लाख रुपये की लॉटरी जीतने की जानकारी सामने आई। सीबीआई का मानना ​​है कि इनामुल और उसके परिवार के सदस्यों के नाम और भी लॉटरी टिकट हो सकते हैं। इसलिए, सीबीआई सूत्रों के अनुसार, इनामुल के परिवार के सदस्यों और उनके साथ काम करने वालों के बैंक खातों की भी जांच की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर