मैदान में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, खिलौने की कार जैसे पलट गई कार

कोलकाताः इस वक्‍त की बड़ी खबर आ रही है कि साल के आखिरी दिन कोलकाता में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। सुबह सात बजे मैदान के पास कैसुरिना एवेन्यू पर कार पलट गई। कार देखकर ऐसा लग रहा था मानो यह एक खिलौना कार की तरह फ़्लिप हो गई हो। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई। उसमें दो लोग थे। दो दोस्त कोलाघाट से कोलकाता की ओर आ रही थी। एयरबैग की वजह से वे बाहर आ गए। बताया जा रहा है कि दोनों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मैदान थाने की पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई। कार को क्रेन से उठाया गया। दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि कार में सवार दोनों का मेडिकल जांच करवाया जाएगा। फिर हम देखेंगे कि यह दुर्घटना किस वजह से हुई।
पुलिस का मानना ​​है कि कार दो कारणों से पेड़ से टकराई होगी। चालक तेज गति में होने के कारण कार पर नियंत्रण नहीं रख सका होगा या दूसरा कारण हो सकता है कि घने कोहरे के कारण दुर्घटना हुई हो। मेडिकल जांच से यह भी स्पष्ट होगा कि दोनों युवक सामान्य स्थिति में थे या नहीं यानी वे नशे की हालत में थे या नहीं। सुबह के समय कई लोग मैदान में जॉगिंग, मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। कार की चपेट में आने से कोई बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन कुछ नहीं हुआ। वाहन में सवार दोनों लोगों को गंभीर चोट नहीं आई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश

कोलकाताः न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने राजरहाट में एक निर्माण मजदूर की असामान्य मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए। खबर अपडेट होगी   आगे पढ़ें »

नहीं मिली जमानत इस बार भी बढ़ा दी गई पार्थ-कल्याणमय की सजा की अवधि

कोलकाताः इस बार भी सजा की अवधि को बढ़ दी गई है। दरअसल, शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की आगे पढ़ें »

ऊपर