मौत के कुएं में बाइक स्टंट के दौरान बड़ा हादसा, नौ घायल

सालानपुर : सालनपुर थाना क्षेत्र के सबसे बड़े मेलों में से एक मुक्ताईचंडी मेला में रविवार रात मौत के कुएं में बाइक स्टंट के दौरान बड़ा हादसा हुआ। इस घटना में कुल 9 दर्शक घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में मेला समिति एवं पुलिस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद छह लोगों को छूटी दे दी गई, वहीं घटना में घायल एक महिला समेत दो बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के विषय में बताया जा रहा है कि रविवार रात मेला में में काफी भीड़ हो गयी थी। वही मैले में मौत का कुएं में बाइक स्टंट शो के दौरान बाइक सवार द्वरा स्टंट किया जा रहा था स्टंटबाजी के दौरान बाइक से नियंत्रण खो कर बाइक चालक नीचे गिर गया। जिसके बाद अनियंत्रित बाइक तेजी से घूरते हुये दर्शकों से जा टकराई। जिसमें महिला समेत बच्चे एवं अन्य लोग घायल हो गये। घटना में मेले में भागदड़ का माहौल बन गया। बताया जा रहा है की घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगो ने मौत के कुएं में तोड़-फोड़ भी की। घटना के बाद आसनसोल दुर्गापुर के कुल्टी एसीपी, सालानपुर, बाराबनी, कुल्टी के थाना प्रभारी एवं भारी संख्या में पुलिस बल ने स्थिती को नियंत्रण किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर