हुगली से चालू हुआ भागवत का बंगाल दौरा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/हुगली : बुधवार को हुगली ​जिले से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का बंगाल दौरा चालू हुआ। इस दिन भागवत हुगली के चुंचुड़ा चक बाजार कार्टगोला इलाके के वंदे मातरम भवन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे। प्रदेश भाजपा के सचिव व संघ के प्रचारक रहे दीपांजन गुहा के हुगली स्थित कपासडांगा के घर पर मोहन भागवत गये और उनकी बीमार मां से मुलाकात की। दीपांजन गुहा के घर पर मध्याह्न भोज के बाद भागवत ने वरिष्ठ प्रचारक बलराम दास राय से भी मुलाकात की और इसके बाद वंदे मातरम भवन में गये। यहां से वह संघ के कोलकाता स्थित हेडक्वार्टर केशव भवन में लौट आये। आज यानी गुरुवार को मोहन भागवत दिन भर न्यूटाउन में पूर्वी भारत के प्रबुद्ध नागरिकों से मुलाकात करेंगे। इसमें असम, पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा के प्रबुद्ध नागरिक शामिल हैं। यहां उल्लेखनीय है कि 6 दिनाें के दौरे पर इस बार मोहन भागवत कोलकाता आये हैं और सोमवार तक कोलकाता में रहेंगे। अंतिम दिन यानी सोमवार को शहीद मीनार में उनकी सभा होगी जबकि बाकी दिनों में वह सांगठनिक बैठक करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

ऊपर