हुगली से चालू हुआ भागवत का बंगाल दौरा

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/हुगली : बुधवार को हुगली ​जिले से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का बंगाल दौरा चालू हुआ। इस दिन भागवत हुगली के चुंचुड़ा चक बाजार कार्टगोला इलाके के वंदे मातरम भवन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे। प्रदेश भाजपा के सचिव व संघ के प्रचारक रहे दीपांजन गुहा के हुगली स्थित कपासडांगा के घर पर मोहन भागवत गये और उनकी बीमार मां से मुलाकात की। दीपांजन गुहा के घर पर मध्याह्न भोज के बाद भागवत ने वरिष्ठ प्रचारक बलराम दास राय से भी मुलाकात की और इसके बाद वंदे मातरम भवन में गये। यहां से वह संघ के कोलकाता स्थित हेडक्वार्टर केशव भवन में लौट आये। आज यानी गुरुवार को मोहन भागवत दिन भर न्यूटाउन में पूर्वी भारत के प्रबुद्ध नागरिकों से मुलाकात करेंगे। इसमें असम, पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा के प्रबुद्ध नागरिक शामिल हैं। यहां उल्लेखनीय है कि 6 दिनाें के दौरे पर इस बार मोहन भागवत कोलकाता आये हैं और सोमवार तक कोलकाता में रहेंगे। अंतिम दिन यानी सोमवार को शहीद मीनार में उनकी सभा होगी जबकि बाकी दिनों में वह सांगठनिक बैठक करेंगे।

Visited 143 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर