बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया
पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल
नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। बुधवार को दशमी की रात यह घटना नकासीपाड़ा थाना इलाके में घटी। पुलिस ने मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार बाबूसोना सांतरा (33) विसर्जन के दौरान ही पंडाल के सामने से चलकर अपने घर की ओर जा रहा था, जहां उसका मोबाइल खो गया। वह मोबाइल खोजने लगा मगर जोर से माइक बजने के कारण उसे परेशानी हो रही थी। युवक ने पूजा कमेटी के सदस्यों को माइक बंद करने को कहा मगर उन्होंने बात नहीं मानी। आरोप है कि इस दौरान कुछ लोगों ने बाबूसोना को मिलकर बुरी तरह से पीटा जिससे वह अचेत हो गया। गंभीर अवस्था में उसे बेथुआडहरी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बाबूसोना को मृत घोषित कर दिया। गुरुवार को मृतक के परिवारवालों ने हत्या की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी, जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। साथ ही एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईआईटी के 12 छात्रों को मिला सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर आईआईटी के 12 छात्रों को सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी मिली है। छात्रों को यह बेहतर आफर आगे पढ़ें »

न्यूटाउन और साल्टलेक में कुकुरमुत्ते की तरह फैल गया है फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान आगे पढ़ें »

ऊपर