बंगालः महिला ने प्रेम जाल में फंसाकर किया नाबालिग का अपहरण, फिर…

बांकुड़ाः प्रेमजाल में नाबालिग को अगवा करने का आरोप और यह आरोप लगा है एक पर। 25 वर्षीय युवती को कोतुलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती का घर पूर्वी बर्दवान जिले के मोगलमारी में है। हालांकि ससुराल में उसे दूसरे नाम से जाना जाता है। इस युवती के दो बच्चे भी हैं। इसके अलावा युवती बर्दवान, आरामबाग समेत अन्य जगहों पर रह रही थी और आरोप है कि वह कई मर्दों से प्रेम संबंध बनाकर पैसे ऐंठ रही थी।
क्या है मामला?
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक इस बार एक युवती ने नाबालिग से प्रेम किया और उसे फंसा लिया। फिर कथित तौर पर अपहरण का प्रयास किया। इस युवती की शादी काफी पहले हो चुकी थी। लेकिन वह लंबे समय तक अपने पति और दो बच्चों से अलग रहीं। बांकुड़ा के कोतुलपुर थाने की पुलिस ने युवती को कामारपुकुर से गिरफ्तार किया है।
फिर क्या हुआ?

ताजपुर, कोतुलपुर निवासी युवती ने 16 साल के नाबालिग को बहला-फुसलाकर प्रेमजाल में फंसा लिया। नाबालिग को अगवा करने के आरोप में युवती को गिरफ्तार किया गया है। युवती नाबालिग को राजस्थान ले गई और भागने की कोशिश की। नाबालिग के साथ युवती दो दिन बर्दवान में छुपकर रही और खड़गपुर चली गई। लेकिन इससे पहले ही कामारपुकुर से दो लोगों को पकड़ लिया गया। दोनों को बिष्णुपुर अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी का घर पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मुगलमारी में है। गिरफ्तार युवती का नाम प्रिया दास है। तीन साल पहले युवती अपने पति और बच्चों को छोड़कर एक युवक के साथ भाग गई थी। बाद में जब युवक से संबंध खराब हुए तो तलाक की नौबत आ गई। फिर, बिना घर लौटे, उसने आरामबाग, बर्दवान सहित विभिन्न जिलों में कई पुरुषों के साथ प्रेम संबंध विकसित किए। इस बार उसकी मुलाकात नाबालिग से सोशल मीडिया पर हुई। कभी शिखा, कभी यमुना, कभी रूपाली – अनेक पुरुषों से प्रेम संबंध बनाने के लिए – मोबाइल फोन पर सोशल मीडिया पर दोस्ती बनाकर उन्हें प्रेमजाल में फंसाती थी युवती।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर