बंगालः पति के रुपये व घर के गहने लेकर पत्नी प्रेमी संग फरार

सन्मार्ग संवाददाता
मालदह : टोटो खरीदने के लिए थोड़े थोड़े रुपये जमा किये थे और लाखों रुपये बचाये थे,लेकिन पति का टोटो खरीदने का सपना पूरा नहीं हो पाया। पति के रुपये तथा घर में रखे गहने लेकर पत्नी कथित तौर पर प्रेमी के साथ फरार हो गयी। इन रुपयों को पति ने दिल्ली की एक सिलाई फैक्ट्री में मजदूरी कर घर भेजकर बचाया था। यह घटना हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के भिंगल ग्राम पंचायत के इसादपुर गांव की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिश्चंद्रपुर थाने के इसादपुर निवासी सोहराब अली लंबे समय से दिल्ली की एक सिलाई फैक्ट्री में काम करता था। वह दिल्ली से अपने घर रुपये भेजता था। टोटो खरीदकर हरिश्चंद्रपुर इलाके में चलाना चाहता था तथा अपने परिवार के साथ ही रहना चाहता था मगर ऐसा नहीं हुआ। आरोप है कि उसकी पत्नी रूबी फरार हो गयी। पति तथा सास का आरोप है कि लंबे समय से उसका स्थानीय एक युवक के साथ रिश्ता था। सोहराब अली और रूबी बीबी के दो बेटे हैं। उसके पति सोहराब ने बताया कि रूबी अपने दोनों बेटों को ससुराल में छोड़कर भाग गई। सास साराबानु ने कहा कि बहू के साथ मेरे संबंध बहुत अच्छे थे लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि उसने अचानक इस तरह का काम क्यों किया। वह रुपये और मेरे सोने के जेवर लेकर भाग गयी। दो छोटे लड़के हैं। अब मैं उन्हें क्या बताऊं? पुलिस से शिकायत की गयी। रूबी बीबी की मां रहीला बीबी ने कहा कि मेरी बेटी से सोहराब की 2011 में शादी हुई। शुरुआत में फिजूलखर्ची को लेकर विवाद हुआ लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। अचानक से उसकी बेटी ने यह कदम क्यों कदम उठाया है, वह भी नहीं जानती है। पुलिस जांच करें। वहीं महिला के पति ने कहा कि दिल्ली में रहते हुए उसकी पत्नी का एक स्थानीय लड़के के साथ संबंध था। मेरे द्वारा चेतावनी देने के बाद पत्नी ने बताया कि लड़के के साथ कोई रिश्ता नहीं है, सब ठीक हो गया है लेकिन अब मैं समझ गया हूं कि यह इतने लंबे समय से नाटक कर रही थी। मेरी सारी जमा राशि चली गयी, अब कैसे टोटो खरीदूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर