बंगालः बेटे की हुई मौत तो ससुर ने उसी के दोस्त से करा दी बहू की शादी

कोलकाताः कुछ साल पहले इकलौते बेटे को सांप ने काटा था और उसका आकस्मिक निधन हो गया था। जिसके बाद बेटे की पत्नी और अपनी पोती की सारी जिम्मेदारी किशोर चट्टोपाध्याय ने संभाल ली। लेकिन ‌अब वे बुजुर्ग हो रहे हैं ऐसे सोचते हुए पश्चिम बर्दवान के जामुड़िया के वृद्ध किशोर चट्टोपाध्याय ने अपनी बहू की शादी अपने बेटे के दोस्त से करा दी। गुरुवार को पूजा चटर्जी और प्रभात फौजदार परिणय सूत्र में बंध गये। किशोर चटर्जी जामुड़िया के चिंचूरिया इलाके के निवासी हैं। उसके इकलौते बेटे इंद्रजीत की शादी के दो साल बाद ही सांप के काटने के बाद मौत हो गई थी जिसके बाद ससुर अपनी बहू और पोती के साथ रहने लगे लेकिन जब उन्होंने दोनों के भविष्य के बारे में सोचा तो उन्होंने पूजा की शादी कराने की सोची और फिर इंद्रजीत के दोस्त संग अपनी बहू की शादी करा दी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर