बंगाल : तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को गोली मारी, मौत

gun firing in public place

कोलकाता : पूर्व बर्दवान जिले के केतुग्राम में बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को बृहस्पतिवार को सुबह कथित तौर पर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुलाल शेख सुबह अमगढ़िया बाजार में एक दुकान पर चाय पी रहा था, तभी उसे नजदीक से गोली मारी गई। अधिकारी के अनुसार, शेख (50) को समीपवर्ती स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शेख के पुत्र ने कहा ‘‘इलाके में तृणमूल कांग्रेस के प्रतिद्वन्द्वी गुट के कुछ लोगों ने मेरे पिता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। मेरे पिता रेत और भवन निर्माण सामग्री की आपूर्ति करते थे।’’ तृणमूल कांग्रेस की राज्य इकाई के उपाध्यक्ष जॉय प्रकाश मजूमदार ने कहा, ‘‘पंचायत चुनावों से पहले, भारतीय जनता पार्टी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) विभिन्न क्षेत्रों में प्रभावशाली टीएमसी सदस्यों को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं। यह पता लगाने के लिए जांच की जानी चाहिए कि कहीं शेख ऐसी किसी साजिश का शिकार तो नहीं हुआ।’’ भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘टीएमसी के गुट एक दूसरे के खिलाफ क्रूर हमलों में शामिल हैं। वे पश्चिम बंगाल को ‘मौत के मैदान’ में बदल रहे हैं।’’ माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य सुजान चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘टीएमसी कार्यकर्ता और नेता अब बालू खनन, तस्करी और निर्माण सामग्री की आपूर्ति जैसी गतिविधियों से होने वाले नुकसान को लेकर लड़ रहे हैं। पंचायत चुनाव नजदीक आने के साथ ऐसी घटनाएं बढ़ेंगी।’’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाताः गौ तस्करी मामले में शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल। गौ तस्करी मामले में सीबीआई के जांच अधिकारी सुशांत भट्टाचार्य पहुंचे शांतिनिकेतन के रतनकुथी गेस्ट आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर