बंगालः बहन से हुआ झगड़ा तो उसी के शादी के लिये रखे रुपये लेकर छोटी बहन हुई नौ दो ग्याह

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद थाने के मोतीझील इलाके में शुक्रवार की शाम पुलिस ने एक नाबालिग के बैग से एक लाख बीस हजार रुपये बरामद किये। पुलिस ने बताया कि नाबालिग का नाम शीला खातून है। सागरदिघी थाने के शेखदिघी इलाके में मकान है उसका। नाबालिग के हाथ में एक बैग में 500 रुपए के दो बंडल और 2000 रुपए के कई नोट थे। ज्ञात हुआ है कि नाबालिग की बहन की शादी के लिए घर में रुपये रखे थे। उस दिन सुबह नाबालिग का अपनी बहन से झगड़ा हुआ था। कुछ देर बाद बिना किसी से कुछ कहे दीदी की शादी के लिए अलमारी में रखे रुपये लेकर नाबालिग घर से निकल गई। पहले सागरदिघी से लालबाग कोर्ट स्टेशन के लिए ट्रेन ली। फिर टोटो लालबाग कस्बे में आ गई। दिन भर लालबाग कस्बे में घूमती रही। दोपहर में टोटो से वह मोतीझील पहुंची जब स्थानीय होटल व्यवसायी जिनारुल शेख ने बच्ची को अकेले झोले लेकर घूमते देखा तो उन्हें शक हुआ। जब उन्होंने उसे टोटो से उतारकर होटल ले जाने को कहा तो युवती ने कहा कि उसका अपनी बहन से झगड़ा हुआ था और बिना किसी को बताए घर से भाग गई थी। जब उसने बच्ची को लेकर बैग खोला तो उसमें 500 रुपये के दो बंडल दिखे। मुर्शिदाबाद थाने को सूचना दी गई तो महिला पुलिस आई और उसे ले गई। नाबालिग के परिजनों को सूचना दी गई। जब पिता और बहन मुर्शिदाबाद थाने पहुंचे तो उन्हें नाबालिग और उसके साथ रुपयों से भरा बैग सौंप दिया।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

ऊपर