बंगालः ट्यूशन से घर लौट रही किशोरी का अपहरण कर बलात्कार…

दिल्ली में रह रहे भाई ने सोशल मीडिया के जरिये पुलिस की भूमिका पर की शिकायत

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत नयासमाज मोड़ इलाके में शिक्षक दिवस के दिन रात क्लास से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को उसके ही एक सहपाठी राज और टोटो ड्राइवर साहेब ने रोका। वे उसे टोटो में उठा ले गये और घर के पीछे निर्जन स्थान पर उससे बलात्कार करने की कोशिश की। पीड़िता के लगातार शोर मचाने और विरोध करने पर अभियुक्त थोड़े सकपकाये तो वह किसी तरह से वहां से भाग निकली। पीड़िता की ओर से मंगलवार की देर रात पुलिस में पोक्सो एक्ट के तरह मामला किया गया। मिली शिकायत पर बुधवार पुलिस नाबालिग अ​भियुक्त को गिरफ्तार कर साल्टलेक के जुवेनायल कोर्ट में पेश किया। साथ ही पीड़िता का बयान भी दर्ज किया। इस मामले में हालांकि मुख्य अभियुक्त अब तक गिरफ्तार नहीं हो पाया। पीड़ित परिवारवालों का आरोप है कि मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के बजाय अब पुलिस उनसे ही कई तरह के सवाल कर उन्हें परेशान कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर