बंगाल एसएससी घोटाला : सीबीआई ने दिल्ली व कोलकाता में 6 स्थानों पर मारे छापे

कोलकाता : सीबीआई ने पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (एसएससी) घोटाले के सिलसिले में गुरुवार को दिल्ली और कोलकाता में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के परिसरों में 6 स्थानों पर तलाशी ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोप है कि शिक्षकों की नियुक्ति में उम्मीदवारों के रिकॉर्ड में हेराफेरी की गई और इसमें कंपनी की भूमिका सवालों के घेरे में है। एक अधिकारी ने कहा कि सीबीआई ने 18 मई को पश्चिम बंगाल के तत्कालीन शिक्षा राज्य मंत्री परेश चंद्र अधिकारी और उनकी पुत्री अंकिता अधिकारी के खिलाफ कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की थी। अदालत ने राज्य सरकार द्वारा सहायता प्राप्त एक स्कूल में मंत्री की पुत्री की शिक्षिका के रूप में कथित तौर पर अवैध नियुक्ति के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर