बंगालः बाइक से गया था बेटा लद्दाख, दुर्घटना में हुई मौत

इकलौते बेटे को खोकर सदमें में हैं अभिभावक
मध्यमग्राम : बाइक राइडिंग का था शौक और इस शौक ने ही ले ली 19 साल के सुखेंदु मंडल की जान। बाइक से लद्दाख जाने के दौरान हिमाचल में ही दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गयी। इकलौते बेटे की मौत की खबर मिलते ही मध्यमग्राम नगरपालिका के 6 नंबर वार्ड विवेकानंद नगर निवासी चंद्रकांत मंडल व मानसी मंडल सदमे में हैं।उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने अपने बेटे को खो दिया। 30 अगस्त को अपने कुछ दोस्तों के साथ सुखेंदु बाइक पर लद्दाख के लिए निकला था। मनाली से लेह जाने के दौरान ही वह दुर्घटना का शिकार हो गये। हिमाचल प्रशासन की ओर मध्यमग्राम थाने की पुलिस का इसकी खबर दी गयी। इसके बाद सोमवार की रात पुलिस ने सुखेंदु के घर जाकर मंडल दंपति को यह जानकारी दी। घटना को लेकर पूरे इलाके में शोक का माहौल है। सुखेंदु के वृद्धा माता-पिता के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे। उनके परिजनों का कहना है कि बेटी को बाइक राइ​डिंग और एडवेंचर का शौक था और यही शौक उसके लिए काल बन गया। स्थानीय पालिका प्रशासन की ओर से सुखेंदु के शव के यहां लाने के लिए हिमाचल प्रशासन से संपर्क किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को करें ये उपाय, संकटमोचन हर लेंगे सारे संकट

कोलकाता : मंगलवार का दिन संकटमोचन हनुमान को समर्पित है। मान्यता है, इस दिन जो व्यक्ति हनुमान जी की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं, उनके जीवन आगे पढ़ें »

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर