बंगालः महिला को अकेले देखा और करने लगा…

हुगली : महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में मोगरा थाना की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान विष्णु चौधरी के रूप में की गई है। घटना को लेकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मोगरा थाना की पुलिस ने शिवपुर हाजरापाड़ा इलाके से युवक को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित महिला भी हाजरा पाड़ा की रहने वाली है। उसे मोगरा ग्रामीण अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद चुंचुड़ा कोर्ट में पेश किया गया। जानकारी के मुताबिक विष्णु ने साल 2021 विधानसभा चुनाव के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था। इससे पहले भी पुलिस उसे विभिन्न आरोपों के तहत गिरफ्तार कर चुकी है।
दूसरी तरफ मोगरा थाना पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से डकैती को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने सनी चौधरी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी बांसबेड़िया साहेबबागान इलाके का निवासी है। पुलिस ने तालसी अभियान चलाकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

Visited 65 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!