बंगालः निजी सुरक्षा गार्ड ने अपने दोस्त के बंदूक से कर ली आत्महत्या

सालानपुरः सालानपुर थाना क्षेत्र के देंदुआ  स्थित छाबड़ा इस्पात प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात आनंद अरिंडा ने उनके सहयोगी गनमैन आशीष दास की बंदूक से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को लेकर फैक्ट्री में हड़कंप मच गया है। मालूम हो कि मृतक आनंद अरिंडा को आशीष दास नामक सुरक्षा गार्ड ने अपना बंदूक देकर फैक्ट्री से बाहर टिफिन लाने गया था। इसी बीच आनंद अरिंडा ने अपने सीने में गोली मार ली। घटना को लेकर पूरे फैक्ट्री में बवाल मच गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर सालानपुर थाना व कल्याणेश्वरी फाड़ी फैक्ट्री में पहुंची। सर्वप्रथम पुलिस ने गोली लगे हुए युवक को आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आशीष दास की बंदूक जब्त कर ली है। आशीष दास मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, फैक्ट्री में शोक का माहौल है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ट्वीन टावर’ में शार्ट सर्किट व भीड़ से परिस्थिति बिगड़ी, पंडाल में प्रवेश बंद

नदिया : कल्याणी घोषपाड़ा आईटीआई कॉलेज मैदान में मलेशिया के ट्वीन टावर की तर्ज पर बने भव्य पूजा पंडाल को लेकर पहले से ही चर्चा आगे पढ़ें »

एक दिन में डेंगू के 725 नये मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में एक दिन में डेंगू के 725 नये मामले सामने आये हैं। वहीं डेंगू के कुल 761 मरीज विभिन्न सरकारी अस्पतालों आगे पढ़ें »

ऊपर