बंगालः करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

घटना को लेकर इलाके में तनाव
कई घंटो तक सड़क जाम
पुलिस को घेर कर विरोध प्रदर्शन

हुगलीः आरामबाग में जल निकासी के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गईञ इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पथ अवरोध किया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंची। घटना गोघाट थाना  के अंतर्गत कामारपुकुर इलाके की है। मृतक का नाम शेख बाबू लाल (39) है। स्थानीय निवासियों ने जल निकासी और मृतक के लिये मुआवजे की मांग करते हुए  कामारपुकुर और मेदिनीपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया। शव को बरामद करने गई पुलिस को ग्रामीणों ने घेर कर विरोध प्रदर्शन किया।

पुलिस को आक्रोशित लोगों का करना पड़ा सामना

पुलिस को ग्रामीणों की आक्रोश का सामना करना पड़ा। कई घंटों तक सड़क जाम करने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के आश्वासन के बाद अवरोध खत्म किया। मंगलवार सुबह से हो रही  बारिश के कारण इलाके में जल निकासी की कोई व्यवस्था ना होने के वजह से छत पर पानी जमा हो गया था। छत पर बारिश के पानी को बहाते समय अचानक बिजली के तार से चिपक गया है और शॉट लग गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर