बम धमाके में घायल बंगाल के मंत्री की हालत स्थिर : अधिकारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बम हमले में घायल हुए राज्य सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन की हालत स्थिर बनी हुई है। अस्पताल के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। मुर्शिदाबाद जिले के निमतिता रेलवे स्टेशन पर बुधवार की रात अज्ञात लोगों ने हुसैन पर बम फेंका था जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गये थे। हुसैन तृणमूल सरकार में श्रम राज्य मंत्री हैं। उक्त अधिकारी ने बताया, ‘मंत्री की हालत स्थिर है और इलाज का असर हो रहा है। गुरुवार को उनकी सर्जरी की गयी। हमारे वरिष्ठ चिकित्सक उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर लगातार निगरानी रख रहे हैं।’ जंगीपुर के तृणमूल कांग्रेस विधायक को गुरुवार को यहां एसएसकेएम अस्पताल लाया गया था और ट्रॉमा केयर यूनिट में भर्ती कराया गया था। अधिकारी ने बताया कि बम धमाके में घायल 13 अन्य लोगों की स्थिति स्थिर है और उनका भी इलाज चल रहा है। पश्चिम बंगाल की अपराध जांच विभाग (सीआईडी) और विशेष कार्य बल मामले की जांच कर रहे हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया गया था कि हुसैन पर बम हमला उन कुछ लोगों की साजिश का हिस्सा है जो दूसरी पार्टी में शामिल होने के लिये उन पर दबाव बना रहे हैं। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने धमाके की जांच एनआईए से कराने की वकालत की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर