बंगाल को किया जा रहा है बदनाम – ममता

भाजपा -माकपा पर करारा हमला, कहा-कोई धुला तुलसीपत्ता नहीं
याद रखिये, ये दिल्ली का लड्डू
तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है, अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार हो जाते
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा व माकपा पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी यहां धुला तुलसीपत्ता नहीं है। याद रखें कि ये दिल्ली का लड्डू है। रविवार को महालया के मौके पर पार्टी के मुखपत्र जागो बांग्ला के पूजा संस्करण लांच किया गया तथा उनके द्वारा लिखे गये गानों के एल्बम ‘उत्सवेर गान’ की सीडी भी लांच किया। कार्यक्रम से सीएम ने केंद्रीय एजेंसियों को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमलोग सभी खराब है और वे लोग सभी अच्छे? जैसे कि सभी धुला हुआ तुलसी का पत्ता है। उनके संयोजक दिल्ली में बैठे है, याद रखिये ये दिल्ली का लड्डू है, जो खाया वो पछताया और जो नहीं खाया वो भी पछताया। चंद्र, सूर्य ग्रह तारा की तरह माथे पर बैठे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को बदनाम करने के लिए एक दल कोशिश कर रहा हैं। सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है। उन्हें नहीं लगता है कि बंगाल के लोग ऐसा रहे हैं, बल्कि बाहर के लोगों द्वारा पैसा देकर ये काम करा रहे हैं। सीएम ने कहा, मुझे गाली दें कोई फर्क नहीं पड़ता मगर मुझे गुस्सा आता है जब कोई बंगाल को बदनाम करता है। मैं उनसे कहूंगी कि अगर उन्हें उनका विवेक अनुमति देता है तो वे अपना काम जारी रखें। हमलोगों ने कहा है कि बदला नहीं बदल चाहिए इसलिए माकपा के किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया। तृणमूल प्रतिशोध की पार्टी नहीं है। अगर ऐसा होता तो कई गिरफ्तार हो जाते।
सीएम ने कहा कि मैंने देखा है, अगर मैं कोई बयान देती हूं तो उस पर बहस शुरू हो जाती है। कच्चा बादाम और पक्का बादाम खूब चलता है, मेरी आलोचना करने वालों के लिए मेरा गाना है…टाक डूमा टाक डूमा डूम…ऐसे लोग कभी बंगाल के विकास के बारे में बात नहीं करते हैंअगर बात करतें तो और विकास होता। देवी मां सभी को अच्छा रखें। नवरात्रि की सभी को शुभकामनाएं।
जागो बांग्ला के कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी, सांसद सुब्रत बख्शी, सौगत राय, सुखेंदु शेखर राय सहित अन्य कई गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

रानाघाट में पड़ोसी महिला ने युवक को मारा चाकू

नदिया : रानाघाट थाने की पुलिस ने तारापुर निवासी गृहवधू मामन विश्वास को पड़ोसी युवक सुबोध विश्वास को चाकू मारकर घायल कर देने के आरोप आगे पढ़ें »

ऊपर