बंगालः छात्रा से गैंगरेप, उसके बाद दर्दनाक…

बीरभूमः देश में आये दिन गैंगरेप की घटनायें सामने आ रही हैं। इसी बीच ताजा मामला आया है बंगाल की बीरभूम से। यहां चार युवकों पर ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा के साथ घर वापस जाते समय रास्ते में सड़क से उठाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, छात्रा ने अपमान के कारण गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। परिजनों ने आनन-फानन में उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना बीरभूम की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, लेकिन आरोपी अभी तक फरार है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घर के पास मेला चल रहा था। छात्रा शनिवार को स्कूटर पर सवार होकर मेला देखने गई थी। कथित तौर पर वहां वापस जाते समय रास्ते में चार युवकों ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया। उसके बाद उसे बेहोशी की दवा सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया।

पीड़िता का अस्पताल में चल रहा है इलाज

छात्रा के परिवार का दावा है कि रविवार की सुबह जब वह उठी तो उसे महसूस हुआ कि वह खाली जगह पर पड़ी है। उसकी स्कूटी और मोबाइल के पास में है। इसके बाद वह स्कूटी लेकर घर लौट आई। घर लौटने के बाद छात्रा ने परिजनों को मामले की जानकारी दी. उसके बाद, उसने घर की छत पर फंदे डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। परिजनों ने उसे नीचे उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया। उसको जिला चिकित्सालय लाया गया, वहां उसका इलाज चल रहा है। अस्पताल की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर