बंगालः 70 यात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 1 की मौत

हुगलीः हरिपाल विधानसभा अंतर्गत इलीपुर मे बुधवार की सुबह 70 यात्रियों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई। घटना हरिपाल विधानसभा अंतर्गत इलीपुर की है। बस सड़क किनारे छोटी खाल में गिर पड़ी। एक महिला तापसी हलदार (36) की मौत हुई और 35 अन्य लोग घायल हैं। 8 लोगो को घायल अवस्था में कोलकाता स्थानांतरित किया गया है। यात्री की चीख पुकार सुनकर स्थनीय लोग सहित सड़क से गुजरने वाले लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। सूचना पाकर घटनास्थल हरिपाल और चंडीतला थाना की पुलिस पहुंची और राहत कार्य किया। लोगों को निकाल कर हरिपाल ग्रामीण अस्पताल इलाज के लिए भेजा। घटनास्थल पर राज्य के मंत्री बेचाराम मन्ना पहुंचे और घायल यात्रियों की मदद करते हुए दूसरी बस द्वारा उनके निवास्थल तक छोड़ने की व्यवस्था की। मंत्री ने बताया यात्री से भरी बस पुरुलिया के अयोध्या पहाड़ से पिकनिक मना कर वापस अपने निवास्थल दक्षिण 24 परगना के  रायदिग्गी लौट रहे थे, तभी सुबह 4.30 बजे बस दुर्घटना हुई। जिला प्रशासन ने यात्रियों के परिजनों से संपर्क कर जानकारी दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर