बंगालः भाई ही बना दुश्मन, कुल्हाड़ी से काट डाला…

दक्षिण 24 परगना : पुजाली थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर इलाके में पारिवारिक विवाद के दौरान एक भाई ने कुल्हाड़ी से अपने ही भाई पर कुल्ह‌ाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। मृतक का नाम विश्वजीत मंडल (42) है। अभियुक्त का नाम अभिजीत मंडल (32) है। इस घटना से इलाके में उत्तेजना है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक दोनों भाई अपने मां के साथ पुजाली पालिका के 9 नंबर वार्ड के रघुनाथपुर में रहते थे। दोनों मानसिक बीमारी से ग्रस‌ित थे। मंगलवार की सुबह दोनों भाइयों के बीच पारिवारिक विवाद हो गई। इस बीच अभिजीत ने घर से एक कुल्हाड़ी लेकर भाई विश्वजीत के सीने में घोंप दिया। जिससे वह रक्तरंजित हालत में जमीन पर गिर पड़ा। लोगों ने घटना की सूचना पुजाली थाने की पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायल युवक को खड़िबेड़िया व्यंजन हेड़िया ग्रामीण अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर