कल से गुजरात चुनाव के प्रचार में जायेंगे बंगाल भाजपा के नेता

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अधिक सफल नहीं होने के कारण यहां के कुछ नेताओं के अलावा दूसरे राज्यों के चुनाव में बंगाल के नेताओं को कोई खास महत्व नहीं दिया जाता है। हालांकि गुजरात के चुनाव में इस बार थोड़ा अलग होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने राज्य के चुनाव प्रचार के लिए बंगाल भाजपा के नेताओं को बुलाया गया है। कल यानी 19 तारीख से 21 तारीख तक गुजरात के विभिन्न प्रांतों में जाकर प्रदेश भाजपा के नेता चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा सूत्रों के अनुसार, ठीक-ठाक हिन्दी बोल पाने वाले नेताओं को बंगाल से गुजरात के चुनाव प्रचार में जाने के लिए कहा गया है ताकि स्थानीय लोगों से समन्वय साधन में सुविधा हो। इसमें प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के नाम हैं। आज यानी शुक्रवार को ही वे गुजरात के लिए रवाना होंगे। इससे पहले इंग्लिशबाजार की भाजपा विधायक श्रीरूपा मित्रा चौधरी को गुजरात विधानसभा चुनाव में सेंट्रल जोन का को-इनचार्ज बनाया गया था। सूत्राें के अनुसार, सुकांत व दिलीप को कहा गया है कि गुजरात में बंगाल का हाल बताते हुए यह समझायें कि गुजरात में भाजपा क्यों जरूरी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर