बंगालः एक विवाह ऐसा भी दुल्हन पहुंची होम, दूल्हे के साथ पंडित जी गये जेल

नाबालिग जोड़े की शादी कराना पंडित को पड़ा महंगा
हुगली से घाटाल में छिपकर करायी जा रही थी शादी
सन्मार्ग संवाददाता
मिदनापुर/हुगली : शादियों के किस्से खूब सुने होंगे लेकिन एक विवाह ऐसा भी है ​जिसका खामियाजा दूल्हा-दुल्हन के साथ पंडित को भी बुरी तरह उठाना पड़ा। मामला ऐसी वैसी शादी का नहीं है बल्कि नाबालिग जोड़े के विवाह का है ​जिसके चक्कर में बेचारे पंडित जी को हवालात की हवा खानी पड़ी। जानकारी के अनुसार इस नाबालिग जोड़े के घरवाले हुगली जिले के खानाकुल के रहने वाले हैं। वर व वधू दोनों पक्ष के लोग सोमवार की रात को घाटाल थाना के बड़गतीपुर में आकर यहां एक रिश्तेदार के घर पर नाबालिग जोड़े का विवाह छिप कर करा रहे थे जिसकी भनक पुलिस को लग गयी। सूचना मिलते ही रात में ही घाटाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के आने के पहले ही नाबालिग जोड़े के घरवाले मौके से फरार हो गए। हालांकि दोनों का विवाह हो चुका था और मौके पर केवल दूल्हा दुल्हन और पंडित जी थे। पुलिस ने उस नाबालिग जोड़े समेत पंडित को भी गिरफ्तार कर लिया। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने मंगलवार को सभी अभियुक्तों काे कोर्ट में चालान किया। अदालत ने दूल्हे और पंडित को 30 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है जबकि दुल्हन को होम भेजा गया है। घाटाल थाना के प्रभारी देवांशु भौमिक ने कहा कि हुगली के खानाकुल में रहने वाले 2 नाबालिग जोड़े के परिजन घाटाल में आकर एक नाबालिग जोड़े का विवाह करा रहे थे। पुलिस के आने के पहले ही नाबालिग जोड़े के परिजन फरार हो गए। पुलिस ने वर और वधू समेत पुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग जोड़े के फरार हुए परिजन की तलाश पुलिस कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर