बंगालः मिठाई खाकर 40 लोग बीमार

दुुकान में मना हालखाता का मिठाई खाने के बाद 40 ग्रामवासी अस्वस्थ
दक्षिण 24 परगना : सागर थाना क्षेत्र के राधकृष्‍णपुर इलाके में दुकान में मनाए जा रहे हालखाता का मिठाई खाने के बाद 40 ग्रामवासियों के अस्वस्थ होने की घटना सामने आई है। इससे इलाके में आतंक का माहौल व्याप्त हो गया। जिसमें 18 बच्चे भी हैं। लोगों की मदद से जल्द ही अस्वस्थ लोगों को सागर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर कईयों की हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें काकद्वीप महकमा सदर अस्पताल रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार के इलाके के एक मवेशी दुकान में हालखाता का आयोजन किया गया। लोगों को हालखाता के तहत मिठाई बांटी। इसके बाद ही बच्चे और बुजुर्ग अस्वस्थ होने लगे। अधिकतर लोगों को उल्टी, पेटदर्द की श‌िकायत होने लगी। चिकित्सकों का प्राथमिक अनुमान है फूड पॉइजनिंग के कारण ही सभी अस्वस्थ हुए। वहीं घटना की सूचना पाकर स्थानीय विधायक व मंत्री बंकिम चंद्र हाजरा अस्पताल में पहुंच कर मरीजों से मुलाकात की। मंत्री ने मरीज व उनके परिजनों को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। वहीं पुलिस ने दुुकानदार झड़ेश्वर पयरा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर