पंचायत चुनाव से पहले भाजपा ने लोगों को जोड़ने का काम किया चालू

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नये साल के साथ ही राज्य में पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट चालू हो गयी है। राजनीति पार्टियों ने अपनी तैयारियां भी चालू कर दी हैं। हालां​कि भाजपा की बात करें तो पार्टी का संगठन फिलहाल काफी कमजोर है। राज्य के आधे से अधिक बूथों पर कमेटियों का गठन भी नहीं हो पाया है। ऐसी स्थिति में पंचायत चुनाव से पहले एक बार फिर प्रदेश भाजपा ने लोगों को जोड़ने का काम चालू किया है। पिछली बार भी लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया गया था। हालांकि इस बार प्रदेश के नेता इसे सीधे तौर पर सदस्यता अभियान नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनका कहना है कि राज्य में पंचायत चुनाव से पहले प्रदेश नेतृत्व ने लोगों को पार्टी से जोड़ने का निर्णय लिया है। इसके लिए एक नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा का प्राथमिक सदस्य बना जा सकता है। हालांकि केवल मिस्ड कॉल नहीं बल्कि सदस्य बनने से पहले अपना विस्तृत तथ्य देना होगा। इधर, पार्टी सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व की ओर से सदस्यता अभियान चलाने को लेकर कोई निर्देश नहीं आया है, लेकिन प्रदेश नेतृत्व ने खुद ही इसे चालू किया है।

Visited 95 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!