पंचायत चुनाव से पहले भाजपा ने लोगों को जोड़ने का काम किया चालू

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नये साल के साथ ही राज्य में पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट चालू हो गयी है। राजनीति पार्टियों ने अपनी तैयारियां भी चालू कर दी हैं। हालां​कि भाजपा की बात करें तो पार्टी का संगठन फिलहाल काफी कमजोर है। राज्य के आधे से अधिक बूथों पर कमेटियों का गठन भी नहीं हो पाया है। ऐसी स्थिति में पंचायत चुनाव से पहले एक बार फिर प्रदेश भाजपा ने लोगों को जोड़ने का काम चालू किया है। पिछली बार भी लोकसभा व विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया गया था। हालांकि इस बार प्रदेश के नेता इसे सीधे तौर पर सदस्यता अभियान नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनका कहना है कि राज्य में पंचायत चुनाव से पहले प्रदेश नेतृत्व ने लोगों को पार्टी से जोड़ने का निर्णय लिया है। इसके लिए एक नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा का प्राथमिक सदस्य बना जा सकता है। हालांकि केवल मिस्ड कॉल नहीं बल्कि सदस्य बनने से पहले अपना विस्तृत तथ्य देना होगा। इधर, पार्टी सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व की ओर से सदस्यता अभियान चलाने को लेकर कोई निर्देश नहीं आया है, लेकिन प्रदेश नेतृत्व ने खुद ही इसे चालू किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर