…ताे इस कारण बंद हो रहा पार्क स्ट्रीट फ्लाईओवर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पार्क स्ट्रीट फ्लाईओवर को लगातार 5 दिनों तक बंद रखा जाएगा। कोलकाता पुलिस व हुगली रिवर ब्रिज कॉरपोरेशन की ओर से बताया गया कि आगामी 7 जनवरी शुक्रवार रात 10 बजे से 11 जनवरी मंगलवार सुबह 6 बजे तक फ्लाईओवर से वाहनों के यातायात पर रोक लगायी गयी है। फ्लाईओवर के बंद होने पर वाहनों के यातायात के लिए जवाहर लाल नेहरू रोड को खुला रखा गया है। उक्त 5 दिनों तक जे.एल. नेहरू रोड होकर उत्तर व दक्षिण की तरफ वाहन आ व जा सकेंगे। शुक्रवार की सुबह से हुगली रिवर ब्रिज कॉरपोरेशन की तरफ से भारी यंत्र फ्लाईओवर पर लाए जाएंगे। जानकारी के अनुसार बारी-बारी से लॉकगेट फ्लाईओवर, गरियाहाट फ्लाईओवर, एजेसी बोस रोड फ्लाईओवर, चितपुर फ्लाईओवर का भी स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर