बारानगर : लापता पालिका कर्मी का नग्न शव बरामद

बारानगर : बारानगर नगरपालिका के कर्मी अबीर हरि (54) का तीन दिनों तक लापता होने के बाद मंगलवार की रात कमरहट्टी के सागर दत्त अस्पताल से पुलिस ने शव बरामद किया। मृतक के परिवारवालों ने आशंका जतायी है कि अबीर के साथ किसी तरह की अनहोनी हुई है। वह शनिवार को ऑफिस जाने को लेकर कहकर घर से निकला था। इसके बाद से वह लापता हो गया। वे लोग जब उनकी तलाश कर रहे थे तब उन्हें किसी ने खबर दी थी कि अबीर को बेलघरिया स्टेशन पर निर्वस्त्र अवस्था में पड़ा देखा गया है। इस जानकारी पर वे सभी वहां पहुंचे मगर काफी खोजने पर उन्हें अबीर नहीं मिला। इसके बाद मंगलवार की रात उन्हें जानकारी मिली कि वह सागरदत्त अस्पताल में है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वे अस्पताल में पहुंचे तो अबीर को फर्श पर ही निर्वस्त्र अवस्था में पाया। उनका आरोप है कि उसे अस्पताल लाये जाने के बाद भी कोई उपचार नहीं मिला। उन्होंने डॉक्टर से इलाज करने को भी कहा मगर उनके बार-बार कहने पर भी एक नहीं सुनी गयी। बाद में अबीर ने दम तोड़ दिया। अबीर स्टेशन कैसे पहुंचा, उसके शरीर पर कपड़े क्यों नहीं थे, उसकी बदहवास ही हालत क्यों थी, यह सब फिलहाल एक पहेली बनी हुई है। मृतक की बेटी अनिता हरि का कहना है कि उन्होंने पिता के लापता होने के दूसरे दिन ही बारानगर थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवायी थी। अस्पताल में पहुंचे मरीज की बिना इलाज के ही मौत हो गयी। इस व्यथा को व्यक्त करने के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं है। घटना को लेकर बारानगर थाने की पुलिस का कहना है कि मिली शिकायत पर छानबीन शुरू कर दी गयी है। वहीं नगरपालिका के सीआईसी रामकृष्ण पाल ने इस प्रसंग में कहा कि अबीर के साथ क्या हुआ, उसकी सच्चाई सामने आनी चाहिए। पुलिस इसकी जांच कर सच को सामने लाये, हमारी यही मांग है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर