क्रिसमस और नए साल पर बार को मिली छूट

कोलकाता : क्रिसमस और नए साल के मौके पर राज्य सरकार ने राहत देते हुए बार को देर रात तक खोले रखने की छूट दी है। इससे बार मालिक काफी खुश हैं और उनका कहना है कि इस छूट से बिक्री और बढ़ने की उम्मीद है।
इसे लेकर होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ ईस्टर्न इंडिया (एचआरएईआई) के प्रेसिडेंट सुदेश पोद्दार ने बताया कि दुर्गा पूजा के समय से ही एफएंडबी इंडस्ट्री पुनरुद्धार के पथ पर है। दुर्गा पूजा के समय भी पाबंदियों में छूट दिए जाने के कारण काफी राहत मिली थी और बिक्री भी बढ़ी थी। उसके बाद से बिक्री और फुट्फॉल दोनों ही अच्छा है। अब क्रिसमस और नए साल पर भी छूट मिलने से बिक्री और बेहतर होने की उम्मीद है। सुदेश पोद्दार ने कहा कि क्रिस्चन समुदाय की अच्छी संख्या कोलकाता में रहती है। उनके कई परिजन भी क्रिसमस और नए साल के अवसर पर उनसे मिलने आते हैं, ऐसे में पर्यटकों और बार इंडस्ट्री के लिए समय में राहत देना काफ़ी अच्छी ख़बर है। इससे ये इंडस्ट्री और रिवाइवल की ओर जाएगी और राज्य सरकार के प्रति इसके लिए मैं आभार व्यक्त करता हूँ। उन्होंने कहा कि पैंडेमिक से पहले की तुलना में 80% तक रिकवरी की जा चुकी है। अब क्रिसमस और नए साल पर छूट मिलने से उम्मीद की जा रही है कि बिक्री महामारी से पहले की तुलना में पहुँच जाएगी। यहां उल्लेखनीय है कि 24 दिसम्बर से 1 जनवरी तक बार देर रात तक खोले रखने की छूट राज्य सरकार ने दी है। ऐसे में इन 9 दिनों की बिक्री गत वर्ष के समान पहुँचने की उम्मीद जतायी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर