न्यू मार्केट में बार के कर्मचारी से मारपीट, दो बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : न्यू मार्केट थानांतर्गत फ्री स्कूल स्ट्रीट स्थ‌ित एक बार में कर्मचारियों से मारपीट के आरोप में पुलिस ने दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम सिराजुल आलम खान और नफीउ खान हैं। दोनों बांग्लादेश के गाजीपुर इलाके के रहनेवाले हैं। पुलिस की ओर से उनकी गिरफ्तारी के बारे में कोलकाता स्थित बांग्लादेश डिप्टी हाई कमिशन को भी जानकारी दे दी गयी है। पुलिस के अनुसार बार के कर्मचारी सुजीत बख्शी ने श‌िकायत दर्ज करायी कि रविवार की रात 10 बजे दोनों बांग्लादेश नागरिक फ्री स्कूल स्थित उनके बार में पहुंचे। अभियुक्तों ने वहां पर शराब पीने के बाद बार के कर्मचारियों से मारपीट की। मारपीट की घटना के बाद इसकी सूचना न्यू मार्केट थाने की पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बांग्लादेशी नागरिकों को ग‌िरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर