पत्नी के साथ वीडियो कॉल के दौरान बैंक कर्मी ने लगायी फांसी

Fallback Image

गरफा के पूर्वाचल रोड की घटना
अवैध संबंध के कारण मानसिक अवसाद से था ग्रस्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पत्नी और बेटी के साथ वीडियो कॉल के दौरान एक बैंक कर्मी ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना गरफा थानांतर्गत पूर्वाचल मेन रोड की है। मृतक का नाम प्रसून बंंद्योपाध्याय (47) है। वह प्राइवेट बैंक में अधिकारी के पद पर कार्यरत था। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इधर, पति को आत्महत्या करते देख बैंक कर्मी की पत्नी ने लालबाजार में फोन कर मदद मांगी। लालबाजार के जरिए गरफा थाने की प‌ुलिस से संपर्क किया गया। पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो प्रसून को फंदे से लटकता हुआ पाया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार प्रसून एक प्राइवेट बैंक में अधिकारी के पद पर कार्यरत था। वह पहले गुजरात के अहमदाबाद में पोस्टेड था। कुछ दिनों पहले ट्रांसफर होने के कारण वह गरफा के पूर्वाचल रोड स्थित आवासन के फ्लैट में रहता था। उसकी पत्नी और दो बेटियां फिलहाल अहमदाबाद में रहते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रसून और उसकी पत्नी अल्पना के बीच बीते कई दिनों से विवाद चल रहा था। पत्नी को संदेह था कि प्रसून का किसी महिला से अवैध संबंध है। रोजाना बैंक अधिकारी अपनी पत्नी को फोन करता था। आरोप है कि फोन पर बातचीत के दौरान दोनों में झगड़ा होता था। दांपत्य जीवन में अशांति के कारण मानसिक अवसाद से प्रसून ग्रस्त था। रविवार को प्रसून ने देर रात वीडियो कॉल करके पत्नी के सामने ही उसने आत्महत्या कर ली। पति को आंख के सामने आत्महत्या करते देख महिला ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद गुजरात से लालबाजार में फोन कर महिला ने मदद मांगी। पुलिस जब घर पर पहुंची तो प्रसून को कमरे के अंदर फंदे से लटकता पाया। आनन-फानन में उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।इधर पुलिस ने मृतक के घर से मिले सुसाइड नोट में पाया कि मृत व्यक्ति का एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था। कुछ दिनों पहले उसने अपनी पत्नी को इसकीजानकारी दी थी जिसके बाद से दोनों में विवाद होते रहता था। झगडज़े के कारण वह अवसाद ग्रस्त था और संभवत: इसी कारणवश उसने आत्महत्या कर ली।

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर