बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस को मिली हत्या और रेप की धमकी, कोलकाता पुलिस ने…

कोलकाताः बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस अरुणिमा घोष को हत्या और बलात्कार करने की धमकी मिले हैं। एक युवक लगातार कुछ दिनों से एक्ट्रेस को मर्डर और रेप की धमकी दे रहा था। कोलकाता पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर रविवार रात को एक युवक को अभिनेत्री के घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का नाम मुकेश साव है। युवक के खिलाफ उत्पीड़न, अभद्रता और जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वह गरफा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इसके साथ ही लालबाजार पुलिस मुख्यालय ने फिल्म एक्ट्रेस की सुरक्षा कड़ी कर दी है। कथित तौर पर अभिनेत्री अरुणिमा घोष को पिछले कुछ दिनों से एक युवक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। उसके बाद एक्ट्रेस ने शिकायत की तो पुलिस ने जांच शुरू की और एक युवक की गिरफ्तारी की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर