बागुईआटी हत्या : अब भी फरार है मुख्य अभियुक्त सत्येंद्र, पहुंची फारेंसिक, किया नमूना संग्रह

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बागुईआटी में छात्रों की हत्या मामले की जांच सीआईडी को मिलते ही अब सीआईडी अधिकारियों की टीम जांच में जुट गयी है। गुरुवार को फारेंसिक टीम ने पहुंचकर गाड़ी से नमूना संग्रह किया। नैजाट यानी जहां से शव बरामद किया गया था, वहां फारेंसिक टीम पहुंची। वहां पहुंचकर टीम ने नमूने की जांच की। आरोप है कि गत 22 अगस्त को कार में ही गले में फंदा लगाकर दो माध्यमिक परीक्षार्थियों की हत्या की गयी थी। उस कार को जब्त किया गया है। इस दिन सुबह में बागुईआटी थाने में रखी कार की जांच के लिए फारेंसिक टीम के 2 सदस्य पहुंचे थे। कार के दरवाजे, सीट, पानी के बोतल की जांच की गयी। चूंकि कार में ही हत्या किये जाने का आरोप है, इस कारण वहां खून के दाग व अंगुली के निशान हैं या नहीं, इसकी जांच की गयी। बोतल में शराब थी या नहीं, यह जानने के लिए नमूना संग्रह किया गया। कार के दरवाजे पर कोई खास दाग है या नहीं, खून का दाग है या नहीं, इसकी भी जांच की गयी। कार से नमूना संग्रह के बाद फारेंसिक टीम के सदस्य नैजाट में चले गये। शव जहां से बरामद किया गया, उस स्थान को बांस से घेरकर रखा गया था। फारेंसिक टीम के सदस्यों ने उस स्थान को घूमकर देखा। इधर, सीआईडी द्वारा सीसीटीवी फुटेज संग्रह पर भी जोर दिया जा रहा है। गत बुधवार को सीआईडी की टीम भांगड़ थाने में गयी थी। वहीं गुरुवार को बशीरहाट मॉर्ग व उक्त इलाके में जांच अधिकारी गये। इस घटना में पहले ही पुलिस ने 4 अभियुक्तों को हिरासत में लिया था। उनसे पूछताछ कर एक व्यक्ति का नाम सामने आने की खबर है। गुरुवार को काशीपुर थाने में ले जाकर उससे पूछताछ की गयी। यहां उल्लेखनीय है कि मृत अतनु दे व अभिषेक नस्कर गत 22 अगस्त से लापता थे। वहीं 13 दिनों के बाद बशीरहाट मॉर्ग से दोनों छात्रों का शव बरामद किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर