बागुईआटी हत्या : मृत छात्रों के घर गयी सीआईडी, मंत्री व सीपी भी पहुंचे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बागुईआटी में मृत दो माध्यमिक परीक्षार्थियों के घर पर बुधवार की शाम स्थानीय विधायक व राज्य के मंत्री सुजीत बोस गये। उसी समय विधाननगर के पुलिस कमिश्नर सुप्रतिम सरकार व सीआईडी की टीम के 3 सदस्य भी मृत छात्रों के घर पर पहुंचे। यहां उल्लेखनीय है कि इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही का सवाल शुरू से ही उठ रहा है। मृत छात्रों अभिषेक नस्कर व अतनु दे के परिवारवालों का कहना है कि छात्रों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद कई बार पुलिस के पास वे लोग गये, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। परिजनों का यह भी कहना है कि वे मंत्री सुजीत बोस के घर पर भी गये थे, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ। मृतकों के परिवारवालों ने सवाल किया कि फिरौती की मांग पर एसएमएस की बात बताते हुए एफआईआर दायर होने के बावजूद जांच में लापरवाही क्यों बरती गयी। इस घटना में सीएम ममता बनर्जी से फटकार मिलने के बाद बुधवार की शाम सीपी सुप्रतिम सरकार मृत छात्रों के परिवारवालों से मिलने गये। दोनों परिवारों को उचित जांच का आश्वासन सीपी ने दिया। यहां उल्लेखनीय है कि पुलिस की जांच में लापरवाही के आरोप लगाते हुए बागुईआटी थाना की पुलिस पर मृतकों के परिजनों ने रोष जाहिर किया। उनकी ओर से सीबीआई जांच की मांग की गयी थी, लेकिन जांच सीआईडी के पास जाने से भी परिवार की ओर से भरोसा जताया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर