बालीगंज से तृणमूल के उम्मीदवारी में बाबुल सबसे आगे !

7 मार्च को होना है उपचुनाव
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 7 मार्च को बालीगंज विधानसभा और आसनसोल की लोकसभा सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर तृणमूल का उम्मीदवार कौन होगा इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। बात बालीगंज की करें तो यहां पूर्व केंद्रीय मंत्री व तृणमूल के नेता बाबुल सुप्रियो का नाम रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है। हालांकि पार्टी की ओर से इस बारे में आ​धिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की गयी है। बालीगंज विधानसभा सीट की तो यहां तृणमूल के दिग्गज नेता और राज्य के मंत्री सुब्रत मुखर्जी विधायक थे। उनके निधन के बाद से यह सीट खाली है जिस पर उपचुनाव होना है। दूसरी तरफ लोकसभा सीट आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ तृणमूल में शामिल होने के बाद सांसद पद छोड़ दिया और यह सीट खाली हो गयी। सूत्रों की माने तो लोकसभा की इस सीट के लिए सायोनी घोष का नाम सबसे आगे चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर