जब अयन को पता चला गर्लफ्रेंड की ये सच्चा‍ई तब…

पुलिस पर लगा जांच में लापरवाही का आरोप
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता :
हरिदेवपुर में युवक अयन मंडल की हत्या के मामले में उसकी मां मंजू घोषाल ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मंजू ने बताया कि अयन की प्रेमिका गर्भवती है इसके बारे में उसने खुद उन्हें जानकारी दी थी। एकादशी के दिन अयन की मां को उसकी प्रेमिका ने यह जानकारी दी थी। शनिवार को यह जानकारी मंजू देवी ने दी। दशमी की रात से अयन गायब हो गया। मंजू के मुताबिक अगले दिन यानी एकादशी के दिन गुरुवार सुबह करीब 11.50 बजे अयन की प्रेमिका ने सबसे पहले अयन की मां को फोन किया। उसने फोन पर कहा कि अयन का फोन स्विच ऑफ है। फोन पर उससे बात नहीं हो पा रही है। वह मंजू देवी से जानना चाहती है कि अयन कहां है। अयन की मां ने कहा, ‘फोन कॉल के बाद वह एकादशी के दिन करीब 12 बजे हमारे घर आयी थी। आते ही पूछती है कि विक्की (अयन का उपनाम) कहीं मिल नहीं रहा है। इस पर अयन की मां ने उसे जवाब दिया कि शायद किसी दोस्त के घर गया होगा। इसके बाद समय के गुजरने के साथ अयन की प्रेमिका की बैचेनी बढ़ने लगी।
अयन की मां के मुताबिक वह जब मेरे घर आयी थी तब से बेचैन थी। हम लोगों को समझ नहीं आया कि क्या हुआ था। मंजू देवी ने कहा कि दोपहर 1 बजे जब मुझे अपना बेटा नहीं मिला तो मैं भी बेचैन हो गई। कहाँ गया मेरा बेटा! उस समय प्रेमिका ने कहा कि लगता है पुलिस उसे ले गई है। उसने मुझे थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही।

Visited 245 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर