बेलघरियाः चेहरे पर मिर्ची पाउडर फेंक भाग निकली म​हिला के खिलाफ ऑटो ड्राइवर ने की शिकायत

बेलघरिया में ऑटो ड्राइवरों ने जताया घटना का प्रतिवाद
रनिंग ऑटो पर चढ़ने से मना करने पर हुआ था विवाद
बेलघरिया : ओटो में चढ़ने को लेकर ऑटो ड्राइवर के साथ बहस के बाद एक महिला यात्री ने उसके मुंह पर मिर्च पाउडर फेंक दिया और भाग निकली। शनिवार को पीड़ित ऑटो ड्राइवर अनूप सरकार ने इसकी शिकायत बेलघरिया थाने में दर्ज कराने के साथ पुलिस से मामले में अविलंब कार्रवाई की मांग की। वहीं बेलघरिया रथतल्ला मोड़ से बारानगर सिंथी मोड़ ऑटो रूट के ऑटो ड्राइवरों ने भी इस घटना को लेकर प्रतिवाद जताया। बारानगर के एके मुखर्जी रोड इलाके के निवासी अनूप सरकार ने बताया कि गत गुरुवार की शाम को बेलघरिया के रथतल्ला मोड़ से महिला यात्री को चढ़ाने को लेकर उसकी बहस हो गयी। दरअसल वह महिला बीटी रोड पर चलती ऑटो में चढ़ने लगी थी जिस पर अनूप ने उसे स्टैंड से ही ऑटो पर चढ़ने को कहा। इस पर वह महिला मानी नहीं और झगड़ने लगी। आरोप है कि शोर-शराबा होते देख कुछ और ऑटो ड्राइवर वहां पहुंच गये। उन्होंने दोनों को शांत किया। इसके बाद वह महिला कुछ देर शांत रही फिर बैग से अचानक ही मिर्ची पाउडर की पुड़िया निकालकर उसने चेहरे पर डाल दिया। अनूप का आरोप है कि मिर्ची पाउडर उसकी आंखाें में पड़ गया था जिससे उसे काफी पीड़ा होने लगी। उसे कमरहट्टी के सागर दत्त अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के बाद इस दिन अवस्था में सुधार आने के बाद उसने थाने में मामला दर्ज किया। ​मिली शिकायत पर पुलिस अभियुक्त महिला यात्री की तलाश कर रही है।

Visited 78 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर