केसियाड़ी में पीएनबी बैंक ताला तोड़कर लूट का प्रयास

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत केसियाड़ी थाना क्षेत्र के कुलबनी इलाके में स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में शनिवार की रात को कुछ असमाजिक तत्वों ने बैंक का ताला तोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया। रविवार की सुबह बैंक के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा देख लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही केसियाड़ी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। केसियाड़ी थाना के प्रभारी उदय शंकर मंडल ने बताया कि बैंक में ताला तोड़े जाने की घटना को लेकर बैंक के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। बैंक में रुपये और कोई सामान की चोरी नहीं हुई है। यहां तक कि सभी कागजात भी सही सलामत है। पुलिस ने बताया कि बैंक में रात के समय ताला तोड़ा गया था, लेकिन संभवतः स्थानीय लोगों द्वारा देख लिए जाने के बाद चोर उल्टे पांव भाग गए होंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत कल्याणपुर के देवीपुर इलाके में पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने अभियुक्त पति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

ऊपर