मां के अवैध संपर्क का विरोध करने पर बेटी की हत्या की कोशिश

पुलिस ने किया महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार
बारासात : मां के विवाहेत्तर संपर्क का विरोध करने के कारण प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की कोशिश का एक मामला गुरुवार को सामने आया। मिली शिकायत पर बारासात के अशोकनगर थाने की पुलिस ने अभियुक्त मां मीठू कुंडू व प्रेमी पिंकू राय को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बुधवार को अशोकनगर के बनबनिया इलाके में घटी। आरोप है कि मीठू के पति का कपड़े का व्यवसाय है और इस सिलसिले में उसे ज्यादातर यहां से बाहर ही रहना पड़ता है। इस कारण यहां मां और कॉलेज छात्रा बेटी रहती हैं। आरोप है कि मीठू का इस दौरान ही कुछ सालों से पड़ोसी पिंकू के साथ अवैध संपर्क बन गया। वह प्रायः घर आने-जाने लगा था। इस पर ही पीड़िता राखी ने मां का प्रतिवाद किया। साथ ही उसे यह सब बंद कर देने का दबाव दिया। बुधवार भी जब पिंकू घर आया तो पीड़िता ने विरोध करना शुरू कर दिया। साथ ही दोनों को धमकी दी कि वह यह बात अपने पिता के बता देगी। आरोप है कि तभी मीठू और पिंकू ने उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की हालांकि समय पर ही कुछ पड़ोसियों ने पहुंचकर उसे बचा लिया। बाद में अभियुक्तों के विरुद्ध मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

ऊपर