बर्दवान : दिन-दहाड़े नाबालिग छात्रा के पेट पर चाकू रखकर अपहरण का प्रयास

– अपराधी के हाथ में दांत काटकर भाग निकली छात्रा

बर्दवान : नादनघाट के राजीवपुर इलाके से सोमवार दोपहर दो युवकों ने नौवीं कक्षा की एक छात्रा के पेट पर चाकू रखकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। घोला इलाके की रहने वाली नाबालिग छात्रा किसी तरह उन युवकों के हाथ से निकलने में सफल रही। उक्त छात्रा का इलाज फिलहाल कालना सुपर स्पेश्यलिटी अस्पताल में चल रहा है। नादनघाट थाना की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार सोमवार को राजीवपुर हाई स्कूल की 9वीं कक्षा की उक्त छात्रा स्कूल से खाता खरीदने निकली थी। वहीं जब वह खाता खरीदकर स्कूल लौट रही थी तो बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने अचानक उसका रास्ता रोक लिया। उसके पेट पर चाकू रखकर उनकी बात नहीं मानने पर उसे खून करने की धमकी देकर कुछ दूर पैदल ले गये। उसके बाद उसे बाइक पर जबरन बिठाकर नादानघाट ब्रिज के पास ले गये। वहीं उन युवकों ने छात्रा के मुंह में कोई तरल चीज डालने की भी कोशिश की। इसके बाद एक युवक बाइक से उतरकर पानी लेने गया तो लड़की ने दूसरे युवक के हाथ में दांत काटकर उसके चंगुल से भाग निकली। नादनघाट मोड़ से टोटो लेने के बाद वह नादनघाट अन्नपूर्णा गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली एक सहेली के पास पहुंची और उसे सारी घटना की जानकारी दी। वहीं अस्वस्थ हो जाने पर उसे कालना अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही पुलिस कालना अस्पताल पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण किया जा रहा था मगर वह किसी तरह बचकर भाग निकली है। उसने यह भी बताया कि उसके मुंह में कुछ ढाला गया है जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई है। वहीं इलाके में दिन-दहाड़े इस तरह की घटना से हड़कंप मच गया है। नादनघाट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नादनघाट थाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Visited 72 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!