देगंगा में दंपति को जलाकर मार डालने की कोशिश

पड़ोसियों ने बचाकर पहुंचाया अस्पताल
किन लोगों ने किया ऐसा, आतंक में हैं लोग
बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत देगंगा ब्लॉक के पूर्व चांग्दाना इलाके में घर का दरवाजा बाहर से बंद कर घर में आग लगाकर भीतर सो रहे पति-पत्नी को जलाकर मार डालने की को​शिश की गयी। सोमवार को उन्होंने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवायी। शिकायतकर्ता जाकीर हुसैन का कहना है कि रोज की तरह ही खा-पीकर दोनों पति-पत्नी सो गये थे मगर 12 बजे के करीब तेज गर्मी लगने से उनकी नींद खुली तो उन्होंने पाया कि घर में आग लग गयी है। उन्होंने दरवाजा खोला और भागने की कोशिश की मगर पाया कि दरवाजा बाहर से बंद है जिससे वे समझ गये कि जानबूझकर उनकी हत्या करने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है। उन्होंने फिर शोर मचाना शुरू किया जिसे सुनकर आसपड़ोस के लोग वहां पहुंचे और दोनों को वहां से निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और उनका प्राथमिक उपचार करवाया। उनका कहना है कि किन लोगों ने उनके साथ ऐसा किया है, उन्हें इसका अंदाजा नहीं है। उनका कहना है कि आग में उनके घर का सारा सामान जल गया है जिससे उन्हें काफी नुकसान पहुंचा है। उनका कहना है कि घटना के बाद से ही वे काफी आतंक में हैं। उन्होंने पुलिस से अविलंब अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओला-उबर और रैपिडो को तीन दिन में सर्विस बंद करने का दिया गया आदेश

कोलकाताः ऐप आधारित कैब कंपनियों ओला, उबर और रैपिडो को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, उन्हें तीन दिनों के भीतर कर्नाटक में अपनी ऑटो आगे पढ़ें »

कल धरना पर नहीं बैठेंगे नौकरी प्रार्थी

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कल रेड रोड पर हो रहे कार्निवल के मद्देनजर रेड रोड के गांधी मूर्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर