लिव इन पार्टनर पर चाकू से हमला कर खुद झूल गया फंदे से

गोल्फ ग्रीन इलाके की घटना
कोलकाता : महानगर में डोल के दिन महिला लिव इन पार्टनर चाकू से जानलेवा हमला कर एक युवक ने आत्महत्या कर लिया । घटना गोल्फ ग्रीन थानांतर्गत बिक्रमगढ़ इलाके की है। मृतक का नाम लिटन दास (29)था। वह दक्षिण 24 परगना के जे बोस रोड का रहनेवाला था। घायल युवती का नाम प्रीति सरदार है। उसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में एस एस के एम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बीते 4 साल से प्रीति और लिटन लिव इन पार्टनर के तौर पर विक्रमगढ़ के फ्लैट में रहते थे। सोमवार की देर रात दोनों में विवाद हुआ। आरोप है कि विवाद के बाद लिटन ने चाकू से प्रीति पर हमला कर दिए। इसके बाद वह खुद फंदे से झूल गया। मंगलवार की सुबह प्रीति को रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चला रहा है। वहीं युवक को फंदे से उतारकर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्जुन हुए विस्फोटक, कहा-ओवर काॅन्फिडेंस से हारे सागरदिघी

कोलकाता : बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने एक बार फिर सांगठनिक कमियों को गिनाते हुए विस्फोटक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओवर काॅन्फिडेंस आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में कपड़ा चुराने के आरोप में एक और गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत गोविंद चंद्र धर लेन स्थित एक गोदाम से 90 हजार रुपये के कपड़े की गांठ चुराने के आरोप में पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर