नमाज पढ़कर घर लौट रहे व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला

मुर्शिदाबाद : नमाज पढ़कर घर लौट रहे एक व्यक्ति पर दिन-दहाडे़ कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। मुर्शिदाबाद जिला के बड़ंचा थाना क्षेत्र के दीवानपाड़ा इलाके में हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घायल व्यक्ति का नाम हसन अली है। वह खड़ग्राम इलाके का रहने वाला है। स्थानीय निवासियों ने उसे घायल अवस्था में उठाकर बड़ंचा ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत गंभीर होने पर उसे कांदी अनुमंडल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां वह इलाजरत है। चिकित्सकों ने बताया कि घायल व्यक्ति के सिर और पेट सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार पारिवारिक विवाद के चलते बाइक सवार कुछ बदमाशों ने मंगलवार सुबह हसन अली पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसके बाद वह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिर पड़ा और दर्द से तड़पने लगा। उसकी चीख सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और बदमाशों की मोटर साइकिल का पीछा किया। वहीं हसन अली ने बताया कि वह नमाज अदा कर के मस्जिद से बाहर निकल रहा था, तभी अबुल दवाल नाम का व्यक्ति कुछ लोगों के साथ मोटर साइकिल से आया और भुजाली से उस पर वार कर दिया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में लॉरी के धक्के से सिविक वॉलंटियर की मौत 

हावड़ा : सांतरागाछी के बंद होने के कारण लोरियों को मुख्य सड़कों से भेजा जा रहा है। शुक्रवार की सुबह भी उलुबेढ़िया के वीरशिवपुर इलाक़े आगे पढ़ें »

दुर्गापुर स्टील प्लांट में हुई फिर दुर्घटना, ठेका श्रमिक के शरीर के हुए कई टुकड़े

दुर्गापुर : दुर्गापुर स्टील प्लांट में दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में गुरुवार रात आरएमएचपी विभाग में कार्यरत सीनियर टेक्नीशियन आशुतोष घोषाल आगे पढ़ें »

ऊपर