कोलकाता पहुंचे अश्विनी वैष्णव, योगी आदित्यनाथ, पुष्कर सिंह धामी और नरेन्द्र सिंह तोमर

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कल होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए आज से ही लोगों का आना लगा हुआ है। आज ही केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और नरेन्द्र सिंह तोमर कोलकाता पहुंच गये है।

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे जहां वे तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। वे हावड़ा एवं न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाएंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से गुरुवार को जारी एक बयान के मुताबिक, पीएम मोदी राष्ट्रीय गंगा परिषद की दूसरी बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे। इनके अलावा वह कोलकाता मेट्रो की पर्पल लाइन के जोका-तारातल्ला खंड का भी उद्घाटन करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर