हिम्मत है तो मुझे करें गिरफ्तार : दिलीप घोष

खड़गपुर : मिदनापुर के सांसद और भाजपा केंद्रीय कमेटी के उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि यदि साहस है तो मुझे गिरफ्तार करें। ममता बनर्जी द्वारा दिलीप घोष को गिरफ्तार किए जाने की मांग से सम्बंधित एक सवाल के जवाब में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह बातें कही। पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के बोगदा में गुरुवार को चाय चक्र के दौरान मीडिया से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें जो कहना है वह पहले ही कह चुके हैं। मालूम हो कि शिक्षक नियुक्ति दुर्नीति के मामले में अब अचानक दिलीप घोष का नाम भी सामने आ गया है। दुर्नीति के मामले में गिरफ्तार व्यक्ति प्रसन्नकुमार राय के घर से दिलीप घोष के फ्लैट की दलील मिली है। सीबीआई की सीजर लिस्ट में भी इसका उल्लेख किया गया है। इसके बाद ही टीएमसी के नेता शिक्षक दुर्नीति मामले में अब दिलीप घोष की गिरफ्तारी की मांग भी उठा रहे है। झाड़ग्राम दौरे पर आई राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब अर्पिता मुखर्जी के घर से किसी का दलील मिला था तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन अब शिक्षक दुर्नीति मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति के घर से भाजपा नेता के फ्लैट की दलील मिली है तो उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। इस मुद्दे को लेकर टीएमसी और भाजपा के बीच अब वाद विवाद लगातार गहराता जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर