गिरफ्तारी जारी, हाई कोर्ट में मेंशन, सुनवायी आज

चीफ जस्टिस के डिविजन बेंच में दाखिल की अपील
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नवान्न अभियान के समाप्त होने के बाद भी भाजपा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की जा रही है। हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच में वृहस्पतिवार को इसे मेंशन किया गया और मामला दायर करने को लीव देने की अनुमति दी गई। शाम को ही इसकी सुनवायी होनी थी पर चीफ जस्टिस ने कहा कि यह शुक्रवार को की जाएगी।
यहां गौरतलब है कि नवान्न अभियान के दौरान शुभेंदु अधिकारी की गिरफ्तारी का हवाला देते हुए मंगलवार को एक पीआईएल दायर की गई थी। चीफ जस्टिस के डिविजन बेंच ने इस बाबत गृह सचिव को एक रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया था। इसी पीआईएल का हवाला देते हुए वृहस्पतिवार को मेंशन किया गया। इसमें कहा गया है कि विभिन्न तरह के आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की जा रही है। घर-घर जाकर पुलिस उन्हें परेशान कर रही है। इसकी तत्काल सुनवायी करने की अपील की गई। वृहस्पतिवार की शाम को चीफ जस्टिस के कोर्ट में दोनों पक्षों के एडवोकेटों की भारी भीड़ जमी थी पर चीफ जस्टिस ने इसकी सुनवायी शुक्रवार तक के लिए टाल दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जब शादी में दुल्हन ने पिता के साथ किया धमाकेदार डांस

नई दिल्‍ली : शादी के मौके पर पिता और बेटी के धमाकेदार डांस करने का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आगे पढ़ें »

केंद्रीय विद्यालय के टॉयलेट में 11 साल की छात्रा से गैंगरेप और टीचर ने…

नई दिल्‍ली : दिल्ली में एक केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसे लेकर दिल्‍ली महिला आगे पढ़ें »

ऊपर