…जेल में अर्पिता को सता रही है इनकी याद

कोलकाताः पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी फिलहाल अलीपुर जेल में है। अर्पिता मुखर्जी के कोलकाता और कोलकाता के बाहर कई संपत्तियों का पता चला है। वह कोलकाता के टालीगंज स्थित एक आलीशान फ्लैट में रहती थी, लेकिन उनकी मां बेलघरिया के एक पुराने मकान में अकेली रहती हैं। अब जेल में जब अर्पिता मुखर्जी अकेले हैं, तो अर्पिता को बार-बार अपनी मां की याद आ रही है। अर्पिता प्रायः ही वकीलों से मां का हालचाल पूछती रहती हैं। मां बूढ़ी और बीमार हैं। मां का सही इलाज हो रहा है या नहीं? क्या मां ठीक है? सूत्रों के मुताबिक अर्पिता ये सारे सवाल बार-बार वकीलों से पूछ रही हैं। ईडी के अधिकारियों ने मंगलवार को अर्पिता से पूछताछ की थी और आज पार्थ चटर्जी से पूछताछ करने ईडी के अधिकारी प्रेसिडेंसी जेल पहुंचे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

कवि सुभाष से रूबी के बीच हुआ मेट्रो का ट्रायल रन

साल के अंतिम महीने में ही शुरू हो जायेगी परिसेवा कोलकाता : कवि सुभाष यानी न्यू गरिया से रूबी यानी हेमंत मुखर्जी के बीच शनिवार को आगे पढ़ें »

ऊपर