अर्जुन सिंह ने कहा 9 मई तक इंतजार, नहीं तो आंदोलन

कोलकाताः जूट किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए 9 मई को त्रिपक्षीय बैठक बुलाई जाएगी। राज्य, केंद्र और भारतीय जूट मिल संघ के प्रतिनिधि भी इसमें मौजूद रहेंगे। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने चेतावनी दी है कि यदि बैठक में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह दीर्घकालीन आंदोलन शुरू करेंगे। जूट किसानों की समस्याओं पर बैठक को लेकर हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ बैठक की थी। इसके बाद अर्जुन ने पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव (संगठन) शिव प्रकाश के साथ भी बैठक की। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी फोन पर बात की। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के संदेश के बावजूद अर्जुन केंद्र के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं। शायद इसीलिए, जूट किसानों की समस्या को दूर करने के केंद्र के वादे के बावजूद, अर्जुन ने कहा, “हमने बहुत सारे लॉलीपॉप देखे हैं, हमारे पास बहुत सारे लॉलीपॉप हैं। अंतिम क्षण में सब कुछ बर्बाद हो जाता है। जूट किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए अर्जुन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिख चुके हैं। उन्होंने लड़ाई में अपना पक्ष रखने के लिए असम और बिहार के मुख्यमंत्रियों से मिलने की भी योजना बनाई है।

Visited 261 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!