अनुब्रत के करीबी ने शुभेंदु की मौजूदगी में थामा भाजपा का दामन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अनुब्रत मण्डल के गढ़ बीरभूम में अब शुभेंदु अधिकारी ने धावा बोला है। पार्टी छोड़ने के कुछ घण्टों के अंदर ही बीरभूम में तृणमूल के ​जिला उपाध्यक्ष व अनुब्रत मण्डल के करीबी बिप्लव ओझा भाजपा में शामिल हो गये। मंगलवार की शाम नलहाटी में भाजपा की सभा में बिप्लव ओझा के हाथों शुभेंदु अधिकारी ने फूलों का गुलदस्ता सौंपा और फिर भाजपा का झण्डा थमाकर उनका पार्टी में स्वागत किया। बिप्लव ओझा के पार्टी बदलने को लेकर बीरभूम के तृणमूल प्रवक्ता मलय मुखोपाध्याय ने कहा, ‘अब समझ में आ रहा है कि वह (बिप्लव ओझा) जान-बूझकर निष्क्रिय हो गये थे और काम नहीं कर रहे थे।’ यहां उल्लेखनीय है कि बिप्लव ओझा अनुब्रत मण्डल के करीबी के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन गत विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के कारण पार्टी से उनकी दूरियां बढ़ गयी थीं। पिछले डेढ़-दो वर्षों से वह पार्टी में निष्क्रिय हो गये थे। चुनाव में टिकट के बजाय बिप्लव ओझा को जिला परिषद का अध्यक्ष बनाने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन इसे भी पूरा नहीं किया गया। इन सब कारणों से पार्टी के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए मंगलवार की सुबह बिप्लव ओझा ने तृणमूल से इस्तीफा दे दिया और कुछ घण्टों के अंदर ही वह भाजपा में शामिल हो गये। यहां उल्लेखनीय है कि एक समय में बीरभूम जिला कांग्रेस के रामपुरहाट 1 नं ब्लॉक के अध्यक्ष बिप्लव ओझा थे। वर्ष 2007 में उन्हें नलहाटी नगरपालिका का चेयरमैन बनाया गया था। इसके बाद वर्ष 2009 में बीरभूम लोकसभा से तृणमूल के टिकट से शताब्दी राय के जीतने के बाद वह पार्षदों समेत तृणमूल में शामिल हो गये थे।
यह कहा बिप्लव ओझा ने
तृणमूल को लेकर रोष जाहिर करते हुए बिप्लव ओझा ने कहा, ‘पिछले एक साल से पार्टी में मुझे निष्क्रिय कर रखा गया है, कोई काम नहीं दिया जा रहा था।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर