न्यूटाउन में एक और फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, लोन देने के नाम पर लगाया चूना, 10 गिरफ्तार

न्यूटाउन : लोन देने के नाम पर ठगी करने वाले फर्जी कॉल सेंटर का विधाननगर साइबर थाने के पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने न्यू टाउन थाना अंतर्गत गलेरिया बिल्डिंग के दो कमरे से कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अुनसार, एक व्यक्ति को दो लाख रुपये लोन देने के नाम पर उससे 25 हजार 672 रुपया लिया गया पर उसे कोई लोन नहीं दिया गया जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने विधाननगर साइबर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोहन लाल नाम के युवक को धर दबोचा जिसके बाद उसके निशानदेही पर न्यूटाउन गलेरिया बिल्डिंग में छापेमारी कर 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके से भारी संख्या में मोबाइल फोन व एटीएम कार्ड भी बरामद किए हैं। इन लोगों के साथ और कौन लोग शामिल है। इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर