तृणमूल नेता के घर पर फायरिंग करने के आरोप में एक और अभियुक्त गिरफ्तार

अभियुक्त टीएमसी नेता का करीबी बताया जा रहा है
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : भांगड़ के पूर्व अंचल सभापति व तृणमूल नेता फजले करीम के घर पर फायरिंग और बमबारी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम शाहजहां मीर है। वह फजले करीम का करीबी बताया जा रहा है । फजले का करीबी गिरफ्तार होने से भांगड़ में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच उत्तेजना व्याप्त है। पुलिस ने उसे शनिवार की रात को गितफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार तृणमूल नेता फजले करीम के घर पर गत 7 दिसंबर की देर रात अज्ञात लोगों ने 12 राउंड फायरिंग के साथ बमबारी की थी। इस दौरान तृणमूल नेता बाल बाल बच गए थे। इससे इलाके में उत्तेजना फैल गई थी। घटना में तृणमूल नेता का करीबी गिरफ्तार होने से भांगड़ में राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है। तृणमूल नेता फजले करीम ने घटना को लेकर भांगड़ थाने में भांगड़ के दूसरे गुट के तृणमूल नेता काइजर अहमद और उसके समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद भांगड़ थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल कर तृणमूल नेता के घर के करीब से 2 बम बरामद किये थे। इसके बाद 7 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले कुल 8 लोगों को गिरफ्तारी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर